Wednesday, April 18, 2007

संगीत'' में थिरके बच्चन और उनके दोस्त

BBCHindi.com: "'' संगीत'' में थिरके बच्चन और उनके दोस्त"
मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अमिताभ बच्चन के बंगले प्रतीक्षा में उनके बेटे अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी की शुरुआत बेहद धूमधाम से हो गई है जहां शाम को संगीत के आयोजन में बच्चन परिवार और उनके करीबी दोस्त जमकर थिरके.
अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी 20 अप्रैल को होनी है जिसके लिए समारोहों की शुरुआत बुधवार से ही हो गई है.
सुबह से ही प्रतीक्षा में संगीत की तैयारियां जोरशोर से चल रही थीं.बाहर सुरक्षा का तगड़ा इंतजाम पहले से ही था.
मुंबई पुलिस के जवानों के अलावा प्राइवेट सिक्योरिटी भी अंदर और बाहर दोनों व्यवस्था को संभाले हुए थी.
तेज़ धूप होने और जूहू जैसे व्यस्त इलाके में ये आयोजन होने के बावजूद सुबह से ही बच्चन के प्रशंसकों का जमावड़ा लगना शुरु हो गया था.
भारत के दूर दूर के इलाक़ों से प्रशंसक बधाई देने पहुंचे थे. इन्हीं में से एक थे कानपुर के मशहूर हलवाई ठग्गू.
अभिषेक और ऐश्वर्य की फ़िल्म बंटी और बबली फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिषेक ने इनके लड्डूओं की तारीफ कर दी थी सो ये पूरे 51 किलो देसी घी के लड्डू लेकर प्रतीक्षा पहुंचे थे.
बीबीसी से बातचीत में ठग्गू ने बताया कि उन्हें '' अभी भीतर जाने का मौका तो नहीं मिल पाया है. सिक्योरिटी ने हमें भीतर लेने से मना कर दिया है लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि जैसे ही अभिषेक को इसकी खबर मिलेगी वो मुझे भीतर बुलाएंगे और मैं उनका और नई दुल्हन ऐश का मुंह अपने इन लड्डूओं से मीठा कराउंगा ''.
सुरक्षा ऐसी कि मीडिया को सड़क के दूसरी ओर ही रोक दिया गया था.
सुबह से दोपहर हुई और दोपहर से शाम, भीड़ बढ़ती ही गई. आखिर शाम को ऐश्वर्या की एक झलक कुछ क्षणों के लिए देखने को मिली जब वो प्रतीक्षा में दाखिल हुईँ.
उनके साथ अमिताभ के करीबी दोस्त अमर सिंह भी थे.
संगीत का कार्यक्रम तकरीबन आठ बजे शुरु हुआ. शुरुआत में ही अभिषेक के बचपन के दोस्त और अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर, गोल्डी बहल और अपूर्व लखिया ने जमकर डांस किया.
इसके बाद ऐश्वर्या के भाई आदित्य और उनकी पत्नी ''रन '' फिल्म के गाने ''चमकी चुनरिया'' पर थिरके.
उसके बाद तो जैसे समां ही बंध गया। ऐश्वर्या, जया, वृंदा, अमिताभ, ऐश्वर्या के पिता कृष्णा राय ने ऐश की ही फिल्म ''ब्राइड एंड प्रिज्यूडिस'' के गीत बल्ले-बल्ले पर डांस किया.
बाद में अनिल अंबानी और पत्नी टीना अंबानी ने भी डांस किया. बहन श्वेता भी पीछे नहीं रहीं वो भी खूब थिरकीं.
सूत्रों का कहना है कि इस बीच ऐश्वर्या ने अभिषेक के पैर छुए और उस समय वो भावुक हो गईं. पूरे संगीत कार्यक्रम का संचालन किया मशहूर निर्देशक करन जौहर ने.

www.svdeals.com super value deals

No comments: