Monday, April 28, 2008

भूतनाथ - Film Preview - Entertainment - Hindi - MSN India

भूतनाथ - Film Preview - Entertainment - Hindi - MSN India: "भूतनाथ"

ऐसा माना जाता है कि बच्चों का भगवान से सीधा संबंध होता है। उनमें यह योग्यता होती है कि वे प्रत्येक व्यक्ति और चीजों में भगवान को महसूस कर लेते हैं।

‘भूतनाथ’ कहानी है सात वर्षीय नटखट, मासूम लड़के की जो अनजाने में एक दुश्मन को अपना दोस्त बना लेता है। कहानी है बंकू और उसके दोस्त भूतनाथ की। उनके संबंध में मासूमियत, ईमानदारी और पवित्रता है।

विश्वास किया जाता है कि माँ का प्यार नि:स्वार्थ होता है, लेकिन एक बच्चे का प्यार भी ‍कम नहीं है। बच्चे के प्यार में अपेक्षा या सीमाएँ नहीं होती है। उनके प्यार में इतनी ताकत होती है कि आप चमत्कार में विश्वास करने लगते हैं।

भूतनाथ से संबंधित वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

‘भूतनाथ’ फिल्म की कहानी में थोड़ी मासूमियत है, थोड़ी शरारत है और ढेर सारी हृदयस्पर्शी भावनाएँ हैं। इस कहानी के जरिए वयस्कों को दुनिया बच्चों की आँखों के जरिए दिखाने की कोशिश की गई है।

बी.आर फिल्म्स तले निर्मित इस फिल्म का निर्देशन विवेक शर्मा ने किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, जूही चावला, अमन सिद्दकी, प्रियांशु चटर्जी, राजपाल यादव और सतीश शाह ने प्रमुख भूमिकाएँ निभाई है। शाहरुख खान भी विशेष भूमिका में नजर आएँगे। जावेद अख्तर द्वारा लिखित गीतों को विशाल-शेखर और सलीम-सुलैमान ने संगीतबद्ध किया है।

http://www.visli.com/

No comments: